चोरी की ट्रक सहित दुकानदार और चालक गिरफ्तार

505
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के मोहनिया से चोरी के एक ट्रक छड़ और ट्रक सहित दुकानदार और चालक हुआ गिरफ्तार। ट्रक मालिक अभी भी फरार। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी।

कैमूर एसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि उड़ीसा से बहराइच के लिए लोहे का छड़ लदा ट्रक चला लेकिन मोहनिया आकर लापता हो गया। जिसकी प्राथमिकी उड़ीसा के थाने में दर्ज हुआ। जिसके बाद वहां के पुलिस द्वारा कैमूर एसपी से संपर्क किया गया कैमूर एसपी ने एक टीम बनाकर छापामारी किया गया। जिसमें सबसे पहले ट्रक चालक की गिरफ्तारी हुई।

चालक ने स्वीकार किया कि ट्रक को कुदरा में लाकर छोड़ा। लेकिन ट्रक को मालिक लेकर चला गया। जब पुलिस ने अनुसंधान किया तो पता चला कि ट्रक पर लदा सरिया मोहनिया में पंकज कुमार सिंह की दुकान पर बेच दिया गया था। ट्रक मालिक अभी फरार है, उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है, और दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है और छड़ का रिकवरी दुकान से कर लिया गया है।

फिलहाल जो जानकारी मिला है उसके अनुसार ट्रक के मालिक के ऊपर ट्रक की किश्ती का पैसा बकाया था उसी को देने के लिए छड़ को दुकान पर बेचा है। फिलहाल मालिक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।