चोरों ने एटीएम काट उड़ाए 33 हजार 500 रुपये

198
0
SHARE

गया – एक ही रात दो अलग-अलग बैंकों के एटीएम का एक तरीके से ऑपरेशन किया गया. चोरों ने दोनों एटीएम से उड़ाए 33 हजार 500 रुपये. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद. फुटेज के आधार पर पुलिस विशेष टीम का गठन कर अपराधियो को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक चोर पुलिस के गिरफ्त से फरार हैं.

गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकारी रोड में HDFC बैंक के एटीएम और उसी रात रामपुर थाना क्षेत्र के मिर्जा गालिब कॉलेज के समीप ICICI बैंक के एटीएम पर चोरों ने पूरे मशीन को ही गैस कटर से काट कर कुल 33 हजार 500 रुपये उड़ा लिए. एक एटीएम से 25 हजार 500 और दूसरे एटीएम से 8 हजार रुपये चुराए गए. एटीएम में लगे कैमरे में चोरी की पूरी वारदात कैद है.

10 मार्च 2018 को रात 9 बजे 3 चोरों ने दिया घटना को अंजाम. पहले एक नकाबपोश चोर एटीएम में घुस कर एटीएम के कैमरे को मोड़ता है फिर एटीएम के शटर को नीचे कर 2 और चोर एटीएम में घुसते हैं. चोर गैस कटर को लेकर एटीएम में घुसता है फिर गैस कटर से एटीएम मशीन को ही काटना शुरू कर देता है. 10 मिनट में अपराधियों ने पूरे एटीएम मशीन को काटकर उसमें बचे 25 हजार 500 रुपये निकाल कर आराम से निकल जाता है. दोनों जगहों पर एक ही तरीके से गैस कटर से काटकर एटीएम से पैसा निकालने की घटना से जिला प्रशासन के होश उड़े हैं.