छात्रा के साथ गैंगरेप, पहले प्रेमी फिर उसके दोस्तों ने किया

80
0
SHARE

गया- जिले के आमस थाना क्षेत्र की मैट्रिक की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। छात्रा का किसी मनीष कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मनीष ने 4 दिन पहले छात्रा को औरंगाबाद मिलने के लिए बुलाया था, छात्रा भी मनीष से मिलने के लिए घर से ट्यूशन जाने के बहाने औरंगाबाद जा पहुँची।
WhatsApp Image 2017-12-06 at 9.36.10 AM

WhatsApp Image 2017-12-06 at 9.36.12 AM
वहां मनीष ने छात्रा के साथ जबरदस्ती की उसके बाद मनीष ने अपनी प्रेमिका को अपने दोस्त के हवाले कर यह कहा कि नन्दलाल उसे घर पहुँचा देगा। नन्दलाल ट्रक चालक है। छात्रा को उसके घर पहुँचाने के नाम पर नंदलाल ने कंटेनर में बिठाया और उसे जबरदस्ती कोलकाता लेकर चला गया जहां उसे एक घर में रखा। उसी दिन रात में नंदलाल अपने 2 दोस्तों के साथ छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। उसके साथ दो दिनों तक सभी दुष्कर्म करते रहे फिर किसी तरह प्रताड़ित छात्रा वहां से भाग निकली और गया पहुँची।

पीड़िता ने अपने प्रेमी मनीष और नंदलाल सहित उसके 2 सहयोगियों पर मुकदमा दर्ज कराया। प्राथमिकी दर्ज के बाद पुलिस ने नंदलाल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नंदलाल औरंगाबाद के सलैया थाना के बेला गॉव का रहने वाला है। वह कंटेनर चालक है वहीं उसका मनीष गया के चेरकी थाना क्षेत्र के शकलबीघा गॉव का रहने वाला है।