छात्रा के साथ दुष्कर्म, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी युवक

281
0
SHARE

जहानाबाद- सहेली के बुलावे पर शहर के एक रेस्ट हाउस में उसके दोस्त से मिलने पहुंची छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित लड़की द्वारा महिला थाने में आपबीती सुनाने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष कुसुम भारती ने बताया कि गिरफ्तार युवक भीठिया गांव का गौतम कुमार है। पूछताछ के क्रम में युवक ने उसके साथ गलत करने की बात स्वीकार की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की की शिकायत पर आरोपी युवक और उसकी सहेली के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। लड़की की मेडिकल जांच कराई गई है। अभी जांच रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुआ है।

जांच रिपोर्ट आने के बाद अग्रेत्तर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि काको थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित छात्रा का कहना है कि वह जहानाबाद में कोचिंग करने आती थी। शहर के मल्लहचक मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली उसकी एक सहेली ने बुधवार को अपने एक दोस्त से मिलवाने के लिए शहर के एक रेस्ट हाउस में ले गई।

आरोपी युवक वहां पहले से मौजूद था। मुलाकात के थोड़ी देर बाद ही वह उसके साथ गलत करने लगा। घटना के बाद लड़की ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजन लड़की को लेकर महिला थाना पहुंच गए। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के पास से लड़की के साथ आपत्तिजनक तस्वीर भी मिली है। पुलिस पीड़िता की सहेली की तलाश में जुटी है।