छोटी बहन ने होने वाले जीजा के खिलाफ रची साजिश

362
0
SHARE

मसौढ़ी- सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपराधी राहुल सिन्हा समेत अन्य अपराधियों को किया गिरफ्तार। अपराधियों के साथ एक पल्सर मोटरबाइक भी बरामद किया गया। अपराधी राहुल ने 10 नवंबर 2017 को पटना से जहानाबाद जाने के क्रम में मनीष कुमार को पुनपुन थाना के अंतर्गत बसुहार पुल के पास गोली मरवाकर हत्या करवा दी।

गिरफ्तारी के बाद राहुल सिन्हा ने अपना गुनाह कबूल किया। खुलासे के बाद यह पता चला कि यह मामला प्रेम-प्रसंग का है। गौरतलब है कि पूजा प्रिया जिससे मृतक मनीष की शादी होने वाली थी और अपराधी राहुल के बीच स्कूल के समय से प्रेम प्रसंग था। लेकिन पूजा के माँ-बाप ने उसकी शादी मनीष से तय कर दी और दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। बावजूद इसके राहुल सिन्हा और पूजा ने कोर्ट मैरिज कर ब्याह रचा लिया।

शादी के पश्चात राहुल ने मनीष को अपने रास्ते से हटाने के लिए महानन्द यादव को 6 लाख रुपये की सुपारी दी। महानन्द यादव अपने साथी पिंटू उर्फ टिंकू के साथ मिलकर मनीष की हत्या कर दी। यह भी बताया गया कि इस साजिश में पूजा प्रिया की बहन नेहा प्रिया भी शामिल है। घटना के दिन नेहा ने अपने होने वाले जीजा यानी की मनीष को अपने बर्थडे होने का झूठा बात कह कर मीठापुर बस स्टैंड पर बुलाया। तत्पश्चात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।