जदयू अब भूतकाल हो गया है – मनोज झा

102
0
SHARE

सहरसा – राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह राज्यसभा सांसद मनोज झा का आगमन सहरसा में हुआ जहां राजद कार्यकर्ताओं द्वारा इनके सम्मान में नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। शिरकत करने के उपरांत स्थानीय परिसदन में पहुंच कर इन्होंने एक प्रेस वार्ता किया। जिसमें उन्होंने पत्रकारों के सवालों का बड़ी ही बारीकी से जवाब दिया।

उन्होंने लालू यादव को एम्स से छुट्टी कर रिम्स भेजे जाने से जुड़े सवाल पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुये सवालिया लहजे में कहा कि जिस व्यक्ति के स्वास्थ्य के अवलोकन की आवश्यकता है जिसे क्रिटिकल केयर की आवश्यकता है आप उसे एम्स से वापस भेज रहे हैं और वापस भी भेज रहे हैं तो वापस भेजने का तर्क क्या है? आप 14 घंटे के रेल सफर से भेज रहे है फिर कानपुर में इंजेक्शन देने की जरूरत पड़ती है इससे साफ स्पष्ट होता है कि आप इनके साथ ऐसा खेल, खेल रहे हैं कि इनके साथ कोई अनहोनी हो। साथ ही इन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि अवाम को ये पता चल गया कि मेरे लोकप्रिय जनप्रिय नेता के साथ ऐसा हो रहा है तो जलजला आ जायेगा।

वही उन्होंने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदयनारायण चौधरी द्वारा जेडीयू छोड़ राजद के दामन थामने के सवाल पर कहा कि जदयू अब भूतकाल हो गया है लोग बोलते हैं कि नीतीश जी थे नीतीश जी है नहीं। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि ये भूतकाल क्यों? उन्होंने कहा कि ये नागपुरी(संघ का हेड क्वार्टर नागपुर) भूत से हमारे बहुमत का व्याह करवा दिया जो गरीब-गुरबों का बहुमत था वो अब भूतकाल में चले गये। उनका माने तो उदयनारायण चौधरी तो एक शुरुआत है आगे-आगे देखिये किस तरह अब जेडीयू में भगदड़ मचने वाली है।

उन्होंने स्पष्ट भविष्यवाणी करते हुये कहा कि जदयू अब बीता हुआ कल होगा और इसके बारे में जानने के लिये किसी पुस्तकालय व अभिलेखागार में जाना होगा एक पार्टी होता था जनतादल यूनाइटेड। इस प्रकार इन्होंने जदयू को आड़े हाथ लेते हुये भाजपा सहित जदयू को भी जमकर कोसा।