जदयू का प्रत्येक बुथ पर अध्यक्ष और सचिव बनाने का काम पूरे बिहार में जारी

186
0
SHARE

पटना शुक्रवार: 15 नवम्बर से शुरू प्रत्येक बुथ पर अध्यक्ष और सचिव के मनोनयन के लिए जदयू का विशेष अभियान जारी है। आज 16 नवम्बर 2019 को काफी बुथों पर अध्यक्ष एवं सचिव का चयन हुआ। विगत दिनों जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संगठन राज्यसभा में दल के नेता आर0सी0पी0 सिंह की अध्यक्षता में क्षेत्रीय संगठन प्रभारियों जिला संगठन प्रभारियों विधानसभा प्रभारियों एवं सभी जिलाध्यक्षों की बैठकों के बाद लिए गए निर्णय के अनुसार जदयू का यह अभियान 15 नवम्बर 2019 से 05 दिसम्बर 2019 तक चलेगा। अभी 15 से 17 नवम्बर तक सभी बुथों पर अध्यक्ष एवं सचिव बनाने का विशेष ड्राईव चल रहा है।

प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने बताया कि पार्टी के इस विशेष अभियान में पंचायत से लेकर प्रदेश स्तर तक के सभी पदाधिकारी युद्ध स्तर पर लगे हुये है। जदयू के क्षेत्रीय प्रभारियों की देखरेख में सभी जिला अध्यक्ष एवं जिला संगठन प्रभारी विधानसभा प्रभारी प्रखंड अध्यक्ष प्रखंड प्रभारी पंचायतों के अध्यक्ष एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी पार्टी के इस अभियान में काफी उत्साहित हैं। बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार में आस्था रखने वाले सभी साथियों में बुथ अध्यक्ष एवं सचिव बनने को लेकर होड़ मची है।

अनिल कुमार ने बताया कि प्राप्त जानकारी के अनुसार इस अभियान के दूसरे दिन प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न बुथों पर अध्यक्ष एवं सचिव का मनोनयन काफी संख्या में कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस अभियान को लेकर जिस तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है, उसके आधार पर पूरे विश्वास के साथ कहा जा सकता है कि हमलोग तय समय से पहले अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे। ज्ञातव्य है कि बुथ अध्यक्ष और सचिव मनोनयन के लिए चलाए जा रहे इस अभियान के बाद हर विधानसभा में पार्टी का सम्मेलन होना है। प्रत्येक विधानसभा प्रभारी अपने-अपने प्रभार वाले विधानसभा में कैम्प किये हुये है और एक एक बुथ पर स्वंय विधानसभा प्रभारी प्रदेश एवं जिलों द्वारा मनोनीत, प्रखंड अध्यक्ष प्रखंड प्रभारी पंचायत अध्यक्ष सहित पाॅंच लोंगो का टीम जाकर बुथ अध्यक्ष और बुथ सचिव का चयन कर रहे हैं।

इसी कड़ी में पटना महानगर के मीठापुर सेक्टर में बुथ अध्यक्ष एवं सचिव के मनोनयन हेतू बैठक सामुदायिक भवन, मीठापुर में प्रदेश महासचिव अनिल कुमार के उपस्थिति में संपन्न हुई। संपन्न बैठक में बुथ संख्या-286 के लिए अखिलानन्द पाण्डे को अध्यक्ष एवं पवन प्रसाद को सचिव मनोनीत किया गया।