जदयू नेताओं की राजनीतिक दूकानदारी अब बंद होने वाली है – चितरंजन गगन

78
0
SHARE

पटना – राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बढ़ते राष्ट्रीय क्षवि और बनते विपक्षी एकता ने भाजपा और जदयू नेताओं की परेशानी को बढ़ा दिया है और इसी वजह से उक्त दलों के नेताओं में से कोई सीबीआई, आईटी और ईडी जैसी केन्द्रीय एजेंसियों के प्रवक्ता तो कोई भविष्यवक्ता और राजनीतिक विष्लेषण के रूप में नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता सुशील मोदी जी का बयान ऐसे आता है जैसे वे उपमुख्यमंत्री न होकर केन्द्रीय एजेसियों के निदेशक सह प्रवक्ता हैं। पर सृजन, शौचालय, मेघा, परीक्षा, नियुक्ति, प्राकल्लन और मनरेगा जैसे एनडीए सरकार के कार्यकाल के दर्जनों घोटाले पर उठे सवालों का जवाब नहीं देते। सच्चाई यह है कि तेजस्वी यादव की बढ़ती लोकप्रियता और राष्ट्रीय राजनीति में बढ़ते प्रभाव से सुशील मोदी जी परेशानी महसूस कर रहे हैं। इसीलिए एक हीं राग को अनर्गल तरीके से बार-बार अलापते रहते हैं।

राजद नेता ने कहा कि भाजपा नेता बिनोद नारायण झा और जदयू के संजय सिंह जब इतने अच्छे भविष्यवक्ता हैं तो उन्हे राजनीति छोड़कर ज्योतिष का दूकान खोल लेना चाहिए। ऐसे जदयू प्रवक्ता संजय सिंह के लिए परामर्शदात्री केन्द्र खोलना ज्यादा बेहतर होगा क्योंकि वे अब दूसरों को उपदेश देने में लगे हैं।

राजद नेता ने भाजपा और जदयू नेताओं को सलाह दी है कि वे समय रहते अपना वैकल्पिक व्यवस्था कर लें। क्योंकि उनकी राजनीतिक दूकानदारी अब बंद होने वाली है।