जदयू मीडिया सेल ने बनाई अपने डिजिटल अभियान की रणनीति

99
0
SHARE

जदयू मीडिया सेल मुख्यालय में आज प्रदेश कार्यसमिति एवं जिला मीडिया संयोजकों की संयुक्त बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप ने की। मीडिया सेल की इस महत्वपूर्ण बैठक में संगठन एवं विधि प्रभारी प्रवीण तिवारी, मुख्यालय प्रभारी संतोष चौधरी, सोशल नेटवर्क प्रभारी संतोष अशर, सूचना प्रभारी प्रो. चन्द्रभूषण सिंह शशि, संवाद प्रभारी सुनील सहाय तथा प्रमंडल प्रभारी यादव उमेश कुमार, संजय कुमार, अभय विश्वास भट्ट, मिथिलेश प्रसाद निराला, विशेष आमंत्रित सदस्य डॉ. धीरज सिन्हा, सुश्री विनीता स्टेफी पासवान,मती पिंकी भारती, तकनीकी समिति के कोऑर्डिनेटर राहुल किशोर सिन्हा एवं सॉफ्टवेयर प्रभारी आशुतोष सिंह राठौड़ समेत विभिन्न जिलों के मीडिया संयोजक मौजूद रहे।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप ने बैठक के प्रारंभ में मीडिया सेल के डिजिटल अभियान की रूप-रेखा पेश की और इसके उद्देश्य से सबको अवगत कराया। उन्होंने कहा कि मार्च तक जदयू के 62 लाख 50 हजार कार्यकर्ताओं को डिजिटली कनेक्ट करने का लक्ष्य पूरा करना है। उन्होंने अपने संबोधन में विस्तार से कहा कि यह अभियान आज के समय की जरूरत है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर प्रचंड बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बने इसके लिए जदयू मीडिया सेल हर बूथ पर अपनी मौजूदगी दर्ज कर मिशन 2020 मेंसार्थक और निर्णायक भूमिका निभाएगा।

सोशल नेटवर्क प्रभारी संतोष अशर ने इस अभियान के तकनीकी पहलुओं पर अपना प्रेजेंटेशन दिया। उन्होंने कहा कि मीडिया सेल की तकनीकी टीम तय समय से पहले इस लक्ष्य को हासिल करेगी। संगठन एवं विधि प्रभारी प्रवीण तिवारी ने सोशल मीडिया के विभिन्न फॉर्मेट पर और अधिक सक्रिय होने पर जोर दिया। मुख्यालय प्रभारी संतोष चौधरी ने कहा कि मीडिया सेल मुख्यालय चौबीसों घंटे हर तरह के सहयोग के लिए तैयार है। वहीं, प्रमंडल प्रभारी यादव उमेश कुमार (पूर्णिया एवं भागलपुर), संजय कुमार (पटना), अभय विश्वास भट्ट (मगध) और मिथिलेश प्रसाद निराला (दरभंगा) ने अपने-अपने प्रमंडल में इस अभियान की तैयारी के बारे में जानकारी दी। ध्यातव्य है कि इस अभियान के सिलसिले में शीघ्र ही मीडिया सेल प्रदेश कार्यसमिति एवं जिला मीडिया संयोजकों की एक और बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें शेष प्रमंडलों के प्रभारी एवं जिला संयोजक भाग लेंगे।