जदयू विधायक दल की बैठक खत्म हुई

258
0
SHARE

पटना: आज 1, अणे मार्ग में जदयू की बैठक 4 बजे से शुरू हुई। सभी विधायक इस बैठक में शामिल हुए। आज की बैठक कल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बुलाया गया था। मीटींग शाम 5.30 बजे खत्म हुआ। तेजस्वी यादव के मामले पर कोई भी चर्चा नहीं हुई। सिर्फ कल के चुनाव को लेकर ही चर्चा हुई। बैठक समाप्ति के बाद कोई भी विधायक खुल कर बोलने से परहेज करते दिखा। विधायकों का सिर्फ यही कहना था कि हमारे नेता नीतीश कुमार सिद्धान्तों से समझौता कभी नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री का जो भी फैसला होगा हम सब मानने को तैयार हैं।

जदयू प्रवक्ता अजय अलोक ने कहा आज की बैठक राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर बुलाई गई थी। बैठक में अन्य कोई मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई। कल समय पर सभी विधायकों को मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान करने की बात कही गई। बाकी हमारे नेता सही समय पर सही फैसला लेंगें।

बता दें कि सीबीआई के छापे के बाद नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम को शनिवार तक का समय इस्तीफा देने के लिए दिया था। अब समय खत्म हो चुका है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के तरफ से अभी तक कोई सफाई नहीं आया है न ही इस्तीफा देने की बात हुई।

मुख्यममंत्री आवास पर आज की बैठक में लोगों को उम्मीद थी कि कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। इस बीच दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जो 23 जुलाई को होने वाली थी को तत्काल रदद् कर 19 अगस्त को बैठक का समय रखा गया है।