जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ ने लिया ‘हर बूथ पर हम होंगे’ का संकल्प

153
0
SHARE

पटना – जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के राज्यव्यापी सदस्यता महाभियान के क्रम में आज जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ, पटना महानगर द्वारा गांधी मैदान के समीप आईएमए हॉल में आयोजित भव्य कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने जदयू की सदस्यता ली। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानपार्षद एवं जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक ललन सर्राफ थे, जबकि व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कमल नोपानी, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र विभूति, रंजीत गुप्ता, प्रदेश महासचिव गणेश कानू, सुजीत पाठक, कामिनी पटेल, बेबी मंडल, शिव गुप्ता, क्षितिज कुमार गुप्ता, प्रदेश सचिव ओमप्रकाश जी, नंदन पटेल, पटना महानगर अध्यक्ष अमरदीप पप्पू एवं पटना ग्रामीण कार्यकारी अध्यक्ष कमलेश कुमार समेत सुमित सिन्हा, सुमित सौरभ आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम का संयोजन पटना महानगर प्रभारी श्री संदेश कुमार ने किया।

इस मौके पर जदयू की सदस्यता लेने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए मुख्य अतिथि ललन सर्राफ ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में आज बिहार अपने पुराने गौरव को हासिल करने की ओर अग्रसर है। उन्होंने न केवल समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों का जीवन-स्तर सुधारा बल्कि शराबबंदी, दहेजबंदी और बालविवाहबंदी जैसे निर्णयों से देश और दुनिया में एक अलग उदाहरण कायम किया। आज राज्य के व्यवसायी अमन-चैन के माहौल में व्यवसाय कर रहे हैं तो यह उन्हीं के द्वारा स्थापित कानून का राज की देन है। यह हमलोगों का दायित्व बनता है कि पार्टी के सदस्यता अभियान को ऐतिहासिक सफलता दिलाएं।

कमल नोपानी ने अपने संबोधन में कहा कि जदयू से जुड़ने वाले सभी लोगों का ध्येय होना चाहिए कि नीतीश कुमार की नीतियों एवं सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुँचाएं। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने “हर बूथ पर हम होंगे” तथा “जल-जीवन-हरियाली अभियान” को सफल बनाने का संकल्प लिया। इसके साथ ही संगठन-विस्तार पर भी चर्चा हुई।