जनता दल (यू0) द्वारा ऑनलाईन सदस्यता का लगाया गया स्टाॅल

184
0
SHARE

पटना – जनता दल (यू0) पटना महानगर इकाई द्वारा दो जगहों पर ऑनलाईन सदस्यता का स्टाॅल लगाया गया।
कारगिल चॉक पर लगाये गये स्टाॅल पर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र प्रसाद सिंह उपस्थित हुऐ पटना के जगदेवपथ शिव मंदीर के पास लगाये गये स्टाॅल पर पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद उपस्थित थे।

उक्त आशय की जानकारी देते हुये पटना महानगर अध्यक्ष कमाल परवेज ने बतलाया कि दोनो जगहों पर ऑनलाइन सदस्यता ग्रहण करने के लिए भारी में लोग उपस्थित हुये। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के मुख्यमंत्री द्वारा बिहार में कराये जा रहे न्याय के साथ समावेशी विकाश से आमलोग प्रभावित हैं। खासकर के महिला सशक्तीकरण के लिए हुये अनेक काम से महिलायें अधिक प्रभावित हो रही हैं और ऑनलाइन सदस्य बन रही हैं।

उन्होंने कहा कि पटना नगर में पार्टी के सदस्यता भर्ती ऑनलाइन के माध्यम से काफी संख्या में होगी। पटना नगर के पार्टी कार्यक्रम अपने स्तर से विभिन्न मुहल्लों में घर-घर जाकर ऑनलाइन सदस्यता बनने एवं बनाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित भी कर रहे हैं।

आज लगाये गये ऑनलाइन सदस्यता स्टाॅल पर पार्टी के पटना महानगर प्रभारी चन्दन कुमार सिंह, प्रदेश प्रवक्ता अंजूम आरा, शम्भू सिन्हा, कमल नोपानी, अनंत अरोड़ा, डाॅ0 हुलेश मांझी, पटना महानगर अध्यक्ष कमाल परवेज सहित अनेक लोग उपस्थित होकर अपने मोबाईल फोन से लोगों को ऑनलाइन सदस्य बनाया।