जनाधिकार पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका

204
0
SHARE

सीतामढ़ी- जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीतामढ़ी शहर के कारगिल चौक पर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार का पुतला फूंका। जिसके के बाद कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओ का कहना था की मुख्यमंत्री नीतीश ने जनाधिकार पार्टी के सुप्रिमो पप्पू यादव पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोप लगाया की पटना के कंकड़बाग में संचालित निजी नसिंग होम शिवा नर्सिंग होम के मालिक और पुलिस के मिली भगत से पप्पू यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारेंट निकली गयी है जो सरासर गलत है। जिसके खिलाफ पार्टी सड़को पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगी और जब तक मुकदमा वापस नहीं लेगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

गौरतलब है कि उक्त नसिंग होम इलाज के दौरान मरीज के परिजनों से इलाज के एवज में तीन लाख सत्तर हजार रुपये की मांग की गई थी। पीड़ित परिजनों ने उप क्लिनिक संचालक को तीन लाख का भुगतान भी किया और सत्तर हजार रुपया नहीं देने के एवज में बंधक बना लिया था। इस बाबत पप्पू यादव ने उक्त नसिंग होम संचालक पर धरना दिया था और पीड़ित परिवार को मुक्त कराया था। उसके बाद संचालक ने पप्पू यादव पर मारपीट धक्का-मुक्की का आरोप लगा कर मामला दर्ज कराया था।