जब इश्क चढ़ा परवान तो सास को ही ले उड़ा दामाद

1163
0
SHARE

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिला के सबौर थाना क्षेत्र के छोटी धनकर गांव में सास व दामाद के इश्क के चर्चे हैं। दामाद अपने सास को लेकर फरार हो गया है। ससुर अपनी पत्नी को पाने के लिए परेशान है। घटना के बाद ससुर को दामाद से तो बेटी को अपनी मां से शिकायत है। पुलिस पदाधिकारियों से गुहार लगाई है

मिली जानकारी के मुताबिक मेदी मंडल ने अपनी बेटी नेहा की शादी इटावा (यूपी) के पिंटू उर्फ योगेंद्र सिंह के साथ की थी। दोनों को एक बच्चा भी है। शादी के बाद सब कुछ सामान्य चल रहा था। इस बीच मेदी की पत्नी रूबी देवी का अपने दामाद पिंटू से इश्क हो गया। इसकी भनक किसी को नहीं लगी।

चुपचाप चलता इश्क परवान चढ़ता गया। बात इतनी बढ़ी कि दोनों घर-परिवार छोड़कर भाग गए। घटना के बाद ससुर मेदी मंडल अपनी पत्नी को खोज रहा है तो उसकी बेटी नेहा अपने पति को। नेहा को अपनी मां से तो मेदी को अपनी पत्नी से शिकायत है।

बहरहाल मेदी ने एसएसपी के जनता दरबार में आवेदन देकर अपनी पत्नी देवी के अपहरण का आरोप दामाद पर लगाया है। धनकर निवासी का कहना है कि 14 दिसंबर को दामाद तीन युवकों के साथ आए और जबरन मेरी पत्नी को उठाकर चले गए। दामाद उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के ज्ञानपुर-पुजौरा गांव का रहने वाला है। घटना को लेकर इलाके में चर्चाओं का बजार गर्म है।