जब पीएम मोदी के सपनों पर बनी फिल्म -मोदी का गांव

477
0
SHARE

पटना: बिहार के एक फिल्मकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे और भारत को बदलने की उनकी दृष्टि पर एक फिल्म बनाई है। फिल्म का नाम है मोदी का गांव और इसके निर्माता और सह निर्देशक हैं बिहार के सुरेश झा।

सुरेश झा निर्देशित और निर्मित फिल्म मोदी का गांव जल्द रिलीज होगी। इस बारे में फिल्म निर्देशक सुरेश झा का कहना है कि यह बायोपिक फिल्म नहीं है। झा ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि नरेंद्र मोदी की भूमिका मुंबई के व्यापारी और मोदी के हमशक्ल विकास महांते ने निभाई है।

मध्यम बजट की इस फिल्म में टेलीविजन अभिनेता चंद्रमणि एम और जेबा ए अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी के बारे में झा ने बताया कि जेबा बिहार में एक भीषण बाढ़ में बह जाती है। लेकिन उसे एक एनजीओ द्वारा बचाया गया और अध्ययन के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका भेजा गया। निर्माता निर्देशक इसके मेगा प्रीमियर की तैयारी में हैं।

झा ने बताया कि फिल्म की व्यापक रूप से शूटिंग पटना, दरभंगा और मुंबई में हुई। मोदी का गांव में संगीतकार मनोजानंद चौधरी ने सात गीत दिए हैं। यह फिल्म तुषार ए.गोयल द्वारा सह-निर्देशित है।

सुरेश झा ने बताया कि 2 घंटे और 15 मिनट की फिल्म मोदी का गांव की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। फिल्म कुछ महीने के भीतर सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है।

झा ने कहा कि अमेरिका में उसने मोदी के नजरिए उनके काम और राष्ट्र को विकसित करने के सपनों को समझा। वह इससे प्रेरित होकर वापस लौटी, जिस पर फिल्म बनी।’ जानकारी के अनुसार 2 घंटे 15 मिनट की फिल्म ‘मोदी का गांव’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन चरण में है।