जमालपुर भाजपा कार्यसमिति ने आयोजित की बैठक, लिए कई फैसले

811
0
SHARE

जमालपुर(प्रिंस दिलखुश): भारतीय जनता पार्टी जमालपुर नगर कार्यसमिति की बैठक स्थानीय फूल सरस्वती शिशु मंदिर फुलका के प्रांगण में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष लालमोहन गुप्ता एवं विशिष्ट अतिथि जिला प्रभारी सह निवर्तमान उपाध्यक्ष ओमप्रकाश ठाकुर उपस्थित थे।

बैठक के शुभारंभ में झंडोतोलन एवं वंदेमातरम गायन के साथ डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलन कर किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष शंभू शरण सिंह ने कहा कि पार्टी के लगातार कार्यक्रमों को संचालित किया जा सके एवं पार्टी के कार्यक्रमों को बूथ स्तर पर सफल बनाने के लिए नगर के पदाधिकारियों को वार्ड की स्थानीय समिति को सुदृढ़ बनाने के लिए कार्य समिति का गठन किया गया।

जिसमें नगर उपाध्यक्ष प्रह्लाद घोष, नगर उपाध्यक्ष जगदीश शर्मा, नगर उपाध्यक्ष विमल यादव, नगर उपाध्यक्ष मिलन कुमार, महामंत्री संतोष कुमार, महामंत्री प्रमोद कुमार प्रसाद, मंत्री कुंदन नाथ, मंत्री अशोक महतो, मंत्री शशिकांत राउत, मंत्री उत्तम सिन्हा, कोषाअध्यक्ष अर्जुन प्रसाद साह को मनोनीत करते हुए सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि 10 दिनों के अंदर 10 सदस्य वार्ड की स्थानीय समिति एवं वार्ड में स्थित प्रत्येक बूथ की 10 सदस्य समिति गठित कर बैठक आयोजित कर नगर कार्यालय में सूचित करें ताकि, उस बैठक को भाजपा के वरीय पदाधिकारियों की उपस्थिति में सुनिश्चित की जा सके।