जमालपुर में राजद कार्यकर्ताओं की बैठक हुई संपन्न

887
0
SHARE

जमालपुर(प्रिंस दिलखुश): नोटबंदी के विरोध में जन जागरण अभियान तथा 28 दिसंबर 2016 को राष्ट्रीय जनता दल द्वारा आहूत जिला स्तरीय धरना के सफल करने हेतु नगर राजद अध्यक्ष मंटू यादव की अध्यक्षता में शनिवार को राजद कार्यकर्ताओं की एक अहम बैठक संपन्न हुई।

बैठक महिला प्रकोष्ठ नगर अध्यक्ष श्रीमती प्रतिमा चौरसिया के आवास पर आयोजित की गयी। वहीं अपने संबोधन में मंटू यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के नोट बंदी आदेश की व्यवस्था से सारा देश परेशान है।यह आदेश गरीबों दबे कुचले लोगों को त्राहिमाम की स्थिति में ला दिया है।

वहीं नेता रवींद्र यादव ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में अभी भी नोट की किल्लत है। गरीब किसानों को शादी विवाह हेतु बैंक से समुचित राशि नहीं मृतक रही है। 28 दिसंबर को जिला स्तरीय धरना में अधिकतर कार्यकर्ताओं की उपस्थिति व भागीदारी की अपील भी की गई।

जन जागरण हेतु नुकड़ नाटक का एक नुक्कड सभा का आयोजन 26 दिसंबर 2016 को करने का भी निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया। बैठक में विवेकानंद यादव, नागेश्वर यादव, राजेश कुमार साह, कन्हैया यादव, निरंजन कुमार, नरेश यादव, सहदेव साह, नारायण ठाकुर, जुल्फिकार अंसारी, विनोद रजक, प्रतिमा चौरसिया, मंजू देवी सहित कई कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।