जमालपुर में लड़की ने दुपट्टे से फंसी लगा की आत्महत्या

3540
0
SHARE

जमालपुर(प्रिंस दिलखुश): रेलवे कॉलोनी रामपुर स्तिथ क्वाटर न.264सी में प्रियंका कुमारी(21) ने शनिवार की रात दुपट्टे से गले में फंसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रविवार की सुबह जब परिजनों ने दरवाजा खटखटाया तो किसी तरह की आवाज़ नही आने पर दरवाज़े की किल्ली खोल कर देखा तो प्रिया को पंखे के रॉड से फंदे पर लटका देखा और आनन फानन में उसे बिना पुलिस को सुचना दिए लाश को उतार कर दूसरे कमरे में पलंग पर रख दिया।

मौके पर पंहुंचे जमालपुर आदर्श थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार और दारोगा जीतेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के पिता लोको चालक के पद से रिटायर्ड रेलकर्मी है।जो मूल रूप से पटना जिले के बाढ़ के निवासी है।मृतक के कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है।प्रिया कुमारी केंद्रीय विद्यालय जमालपुर में इंटर की छात्रा थी। पिछले वर्ष 12वीं की परीक्षा में असफल होने के कारण सदमे में रहती थी।जबकि इस वर्ष भी परीक्षा में सम्मिलित होने को फॉर्म भरी थी।

पिता गोपाल प्रसाद के आवेदन पर यूडी केस दर्ज कर लिया गया है।पुलिस जांच में जुट गई हैं। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा।

वैसे पड़ोसियों की माने तो प्रिया बहनों में चौथी थी, तीन बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। एक भाई है जो अभी छोटा है। प्रिया पठन-पाठन में अच्छी थी। और जज्बाती भी क्योंकि कभी कभी पिता गोपाल प्रसाद और माता बिंदु की डांट भी उसे कमजोर करती थी। जिसे वो बर्दाश्त भी नही कर पाती और रोने लगती थी। ऐसी लड़की का सुसाइड करना कुछ समझ नही आता।