जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर चली लाठियां

451
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – बिहार के सहरसा में इन दिनों पुलिस का ख़ौफ़ बिल्कुल समाप्त हो चुका है। जी हां ये ताजा मामला सहरसा जिले के महिषी थाना अंतर्गत जलई ओपी क्षेत्र के वीरगांव का है जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और लाठियां चली। इस मारपीट की घटना में पांच लोग जख्मी हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं पुलिस दोनों पक्षों के आवेदन के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। इस घटना को लेकर जख्मी उदय चंद्र जो लोजद के कार्यकर्ता है बताया कि ये मेरा ख़तियानी जमीन है जिसपर विपक्षी के द्वारा घर बनाया जा रहा था,जबकि यह विवाद कोर्ट में लंबित है जिसका केस संख्या 314/18 है, इसी को रोकने के लिये गए थे और विपक्षी को बोले भी जबतक डिस्पोजल नहीं होता है घर मत बनाओ, इसी बात को लेकर मारपीट करने लगा, जिसमें 5 लोग घायल हो गये जिसका ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

वहीं इस घटना को लेकर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि महिषी थाना अंतर्गत जलय ओपी के बिरगांव में दो पक्षों में भूमि को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसका वीडियो आया है। उन्होंने ये भी कहा कि दोनो पक्षों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, कुल 5 लोग घायल हैं, जिसका इलाज चल रहा है और प्राथिमिकी के बाद जो अनुसंधान में बात आयेगी उसपर कार्रवाई की जायेगी।