जमीनी विवाद में अपराधी ने जान लेने की नियति से जबड़े में मारी गोली

238
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – दिनदहाड़े पचास वर्षीय युवक नारायण शर्मा को रेकी कर बाइक सवार हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने जान लेने की नियति से जबड़े में मारी गोली। जख्मी सोनबरसा कचहरी ओपी क्षेत्र के भरौली गाँव मे पानी टंकी पर चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी के रूप में था तैनात।भरौली से सहरसा स्तिथ अपने घर वार्ड नंबर 26 भारतीय नगर बटराहा आने के दौरान सोनबरसा कचहरी ओपी क्षेत्र के दिवारी नहर के समीप बाइक सवार अपराधी ने दी घटना को अंजाम। जख्मी को आनन-फनान में इलाज के लिए लाया सदर अस्पताल जहां जख्मी की हालत बेहद नाजुक। अपराधी पवन सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार। सोनबरसा कचहरी थानाध्यक्ष शैलेंद्र मिश्रा ने दी जानकारी।

हालांकि इस घटना के बाद गश्ती पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए पहुंचाया सदर अस्पताल। वहीं जख्मी ने मीडिया को लड़खड़ाती जुबान से दिया बयान। भरौली के पवन सिंह नामक युवक से हुई थी नोकझोंक। कहते हुए हुआ बेहोश।पुलिस जख्मी के होश में आने के बाद फर्द बयान लेने का कर रही है इंतजार।

बता दें कि जख्मी सोनबरसा कचहरी ओपी क्षेत्र के भरौली गाँव मे नलकूप विभाग में नलकूप मिस्त्री के तौर पर मौजूद है। सहरसा सदर थाना के वार्ड नंबर 26 भारतीय नगर बटराहा स्थित ड्यूटी कर अपने घर वापस आरहा था कि सोनबरसा कचहरी ओपी क्षेत्र के दिवारी गाँव नहर के पास अपराधियों ने गोली मारी। वहीं दिन की गश्ती कर रही पुलिस को जानकारी मिली पुलिस बिना वक्त गवाएं गश्ती गाड़ी से जख्मी को पहुंचाया इलाज के लिए सदर अस्पताल। वहीं जख्मी के परिजन ने मीडिया के पूछे सवालात पर अनभिज्ञता जताते हुए पूर्व से जमीनी विवाद की बात भी कही। हालांकि पुलिस कई पहलू से इस कांड की सच्चाई को खंगालने में जुटी है।

लेकिन सबसे बड़ा सवाल, क्या खाकी के खनक के आगे अपराधी के मंसूबे इतने बेखोफ क्यों?????इस दिनदहाड़े  घटना ने फिर एक बार जहां पूरे इलाके में सनसनी फैलाकर रख दी है वहीं खाकी पुलिस की दविश पर भी उंगलियां उठाने को अवाम को सोचने को मजबूर कर दिया है।