जमीनी विवाद में दो गुटों में जमकर रोड़ेबाजी और मारपीट,एक गुट ने दूसरे गुट के घर में लगाया आग

60
0
SHARE

मोतिहारी – जिला में एक जमीन के दावेदारी को लेकर दो गुटों में घंटो जमकर रोड़ेबाजी और मारपीट हुई।एक गुट ने दूसरे के गुट के घर में आग लगाकर जला दिया। पुलिस सूचना के बाद भी समय से घटना स्थल पर नहीं पहुंच सकी। घटना के बाद पहुची थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना लाई है। वहीं घटना में जख्मियों का इलाज भिन्न-भिन्न अस्पतालों में किया जा रहा है। घटना जिला के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सटहा कचहरी टोला की बतायी जा रही है।

पहाड़पुर थाना क्षेत्र के नौंवाडीह पंचायत के सटाहा कचहरी टोला गांव में रविवार को यादव व महतो लोगो में एक जमीन पर अपने दावेदारी को लेकर जमकर दोनो गुटों में जमकर रोड़ेबाजी व लाठी डंडे से मारपीट की गई। वहीं एक गुट ने दूसरे गुट के घर में आग लगा दिया। आगलगी में घर में रखा सभी समान जलकर राख हो गया।

ग्रामीणों ने बताया कि सूचना के घंटो बाद पुलिस पहुंचकर दो लोगों को गिरफ्तार कर थाना ले गई। दोनों गुट से लगभग एक दर्जन से अधिक लोग मारपीट में जख्मी बताए जा रहे है। जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। वहीं पहाड़पुर थाना पुलिस ने सूचना पर तुरंत पहुंचकर कार्रवाई करने की बात कह रही है।