जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या

1513
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह-

सहरसा- जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या। मृतक मो0 वहाब की चाकू से गोदकर की गई हत्या। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेजा। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुटी। घटना सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद की।

घटना की बावत मृतक की पत्नी नसीमा ने बताया कि मृतक अपने जमीन में घर बनाने के लिये नींव की खुदाई करवा रहा था, उसी समय मो मन्नान अपने बेटों के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर जमीन पर नींव देने से मना कर दिया। मृतक मान भी लिया था कि जमीन का नींव नहीं खोदेगा पर उसी समय डॉ मन्नान और उसके बेटे ने मृतक को छुरा घोंप दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सिमरी बख्तियारपुर स्थित अस्पताल लाने के दौरान उसकी मौत हो गयी। इधर सिमरी बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार की माने तो वे कैमरे पर आने से परहेज करते केवल इतना बताया कि घटना की सूचना के बाद पीड़ित पक्ष के फर्द बयान पर मामला दर्ज़ कर कार्यवाई शुरू कर दिया गया है। घटना के तत्काल बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुये मुख्य अभियुक्त डॉ मन्नान सहित लगभग आधा दर्जन अभियुक्तों को पुलिस गिरफ्तार भी कर लिया।