जल्द रिलीज होगी सस्‍पेंस से भरपूर हिंदी फिल्‍म ‘छल’

177
0
SHARE

मुंबई – ईवाना प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हिंदी फीचर फिल्म ‘छल-किया किसने’ जल्द रिलीज होगी। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्माता ए.अमन ने दी। अभी हाल ही में इसका फर्स्‍ट लुक लांच किया गया, जिसे लोगों ने खूब सराहा। फर्स्‍ट लुक दर्शकों में उत्‍सुकता पैदा करने वाली है, जो लोगों को फिल्‍म की आकर्षित करता है। ‘छल-किया किसने’ पूरी तरह से सस्‍पेंस, थ्रिलर और रोमांस से भरी फिल्‍म है। इस फ़िल्म के लेखक-निर्देशक राजू श्रेष्ठा हैं।

इस बारे में फिल्‍म के लेखक – निर्देशक राजू श्रेष्‍ठा ने बताया कि ‘छल-किया किसने’ अपनी तरह की एक अगल ही फिल्‍म है। हर मामले में इस दर्शकों को फ्रेश इंटरटेंमेंट मिलेगा। हमने इस फिल्‍म के हर पहलु पर बारीकी से काम किया है और कोशिश रही है कि हम फिल्‍म को कॉम्‍पेक्‍ट रखें। दर्शकों को बोरियत महसूस न हो और वे थियेटर में फिल्‍म के साथ कनेक्‍ट हो सकें। फिल्‍म के डॉयलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले पर भी हमने बहुत काम किया है, जो फिल्‍म में देखने को भी मिलेगा। इसके अलावा फिल्‍म हर किरदार की केमेस्‍ट्री काफी आ‍‍कर्षित करने वाली है। गाने भी हैं फिल्‍म में, जो काफी सुरीले हैं। फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में अभिनेता प्रिंस सिद्दीकी और तमन्ना चौहान हैं, जिनके बीच कशमकश देखने लायक होगी।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म को हम जल्द रिलीज करेंगे, इसलिए दर्शकों से मेरी अपील होगी कि वे फिल्‍म जरूर देखें। बता दें कि फिल्‍म ‘छल-किया किसने’ में प्रिंस सिद्दीकी और तमन्ना चौहान के अलावा राजू श्रेष्ठा खुद भी अभिनय करते नजर आयेंगे। वहीं, अर्जुन दवे, करीमा, मुश्ताक खान, हैरी जोश, राजू खेर, अरुण बक्शी, राजा गुरूंग, जाएद खान, नंदन, पल्‍लवी, फरीदा सिद्दीकी और आकांक्षा भी फिल्‍म में नजर आयेंगी। फ़िल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग सन्नी कपूर का है, लिरिक्स की जिम्मेदारी कृष्णा तिवारी, मो.शहाबुद्दीन अलवी, राजेश निशाद जबकि फ़िल्म को संगीत से सजाया है संगीतकार राजेश दुबे। फ़िल्म के डीओपी रोबी सागर, एडिटर मो.अख्तर, नृत्य निर्देशक फिरोज और चेतना है। फिल्म के गानों को अपनी आवाज से सजाया है गायक करीमा और फरहान शाबरी ने। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।