जल संकट पर राजधानी में जागरूकता मार्च निकालेगा छात्र जदयू

233
0
SHARE

पटना – छात्र जदयू की प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक छात्र जदयू के प्रदेश प्रभारी प्रो रणबीर नंदन के आवास पर गुरुवार को हुई। बैठक की अध्यक्षता छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने किया। बैठक में राज्य में व्याप्त जल संकट पर कार्यक्रम करने का फैसला लिया गया।

बैठक के मुख्य अतिथि छात्र जदयू के प्रदेश प्रभारी प्रो रणबीर नंदन ने कहा कि छात्र जदयू आरंम्भ से ही संगठनात्मक कार्यो के अलावा रचनात्मक कार्यों में भी अपनी भूमिका निभाता है। उसी के तहत राजधानी पटना में शुक्रवार को बी0 एन0 काॅंलेज से जेपी गोलम्बर तक जल संकट समाधान जागरूकता मार्च निकालेगा।

इस मार्च का नेतृत्व पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष मोहित प्रकाश व कोषाध्यक्ष कुमार सत्यम करेंगे। इस मार्च में पटना विश्वविद्यालय के सैकड़ो छात्र नेता शामिल होंगे। बैठक के बारे में छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने कहा कि शनिवार को प्रदेश प्रभारी प्रो रणबीर नंदन के आवास पर छात्र जदयू के प्रदेश पदाधिकारियों व जिला अध्यक्ष की बैठक होगी जिसमें सदस्यता अभियान व विश्वविद्यालय स्तरीय सम्मेलन पर चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि छात्र जदयू हर जिले में मेडिकल, इंजीनियरिंग व यूपीएससी एवं बीपीएससी की परीक्षा में सफल छात्र-छात्राओं का स्वागत व सम्मान करेगा। इस अवसर पर छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित तिवारी, पटना विवि छात्र संघ के अध्यक्ष मोहित प्रकाश, कोषाध्यक्ष कुमार सत्यम आचार्य केशव, राहुल झा, चंदन कुमार चंचल, अनिमेश चंद्रा,कुमार अतुल, रिंकल पटेल, कन्हैया कौशिक, अजीत कुमार दुबे सहित कई छात्र नेता मौजूद थे।