जहानाबाद में नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षकों ने किया गैंगरेप

685
0
SHARE

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले के सारकारी स्कूल के हेड मास्टर और तीन शिक्षकों ने सहकर्मी शिक्षिका की 12 बर्षीय बेटी से क्लासरूम में ही दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जाता है कि दुष्कर्म का शिकार बच्ची मानसिक रूप से कमजोर है।

घटना जिले के काको प्रखंड मुख्यालय स्थित मध्य विद्यालय की है। शिक्षिका की शिकायत पर जहानाबाद महिला थाने ने आरोपी शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस स्कूल (उर्दू) में रविवार की बजाय शुक्रवार को अवकाश रहता है।

पीड़िता की मां का कहना है कि उसकी 12 वर्षीय बेटी दिमागी रूप से पूरी तरह सामान्य नहीं है। लिहाजा वह रोज उसे साथ ही स्कूल लाती और वापस ले जाती है। उसने बताया कि वह रोज की तरह अपनी नाबालिक किशोरी के साथ स्कूल आयी थी और वह अपने क्लास में बच्चों को पढ़ा रही थी की अचानक ऊपर के क्लास की तीन छात्रा दौड़ी दौड़ी आयी और बेटी के बारे में घटना के बारे में जानकारी दी।

आनन फानन में किशोरी की मां अर्थात शिक्षिका ने पहले तो काको थाना को सूचित की जिसे पुलिस ने गंभीर हालत में सदर अस्पताल में लाया गया जहां नाबालिक किशोरी की मेडिकल जांच कराया गया।

एसडीपीओ प्रशांत भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है हालांकि इस मामले की किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उधर पीड़ित मां को आशंका है जांच को आरोपी प्रभावित कर सकते हैं.