जहानाबाद में बालू घाट पर गरजी बंदूकें

368
0
SHARE

जहानाबाद- बिहार के जहानाबाद में गुरुवार को गोलीबारी की घटना में दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये। मामला हुलासगंज स्थित बिर्रा बालू घाट का है जहां आज सुबह जमकर गोलीबारी हुई, इस घटना में बिर्रा घाट पर मुंशी का काम करने वाले चंदन कुमार और संजीव कुमार उर्फ छोटन को गोली लग गयी। आनन-फानन में ग्रामीण दोनों को बालू घाट से किसी तरह निकाल कर लाए और जहां से उन्हें पटना के पारस अस्पताल ले जाया गया।

दोनों घायलों में से एक चन्दन कुमार की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना के सम्बंध में बालू घाट पर काम करने वाले अन्य कर्मचारियों ने बताया कि बिशुनगंज थाना अंतर्गत आने वाले कन्हाई बिगहा और टेकौरा गांव के लोग अवैध रूप से फल्गु नदी स्थित बराज के पास से बालू निकाल कर बेचते थे।

इसके बाद कल 28 तारीख को खनन पदाधिकारी और विशुनगंज थाना ने मिलकर अवैध बालू ले जाने वाले रास्ते को पोकलेन मशीन से काट दिया था। इसका स्थानीय गांव वालों ने विरोध किया था। आज सुबह जब दोनों युवक बराज के तरफ कटे हुए रास्ते को देखने गए तो पहले से घात लगाए बंदूकधारियों ने उनपर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

गोलीबारी की इस घटना में चन्दन कुमार और संजीव कुमार के कंधे में गोली लगी। घटना की जानकारी मिलने पर हुलासगंज थाना प्रभारी, विशुनगंज थाना प्रभारी, खनन पदाधिकारी और एएसपी अभियान एसएसबी के जवानों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।