जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला निबंधन-सह-परामर्श केन्द्र के कार्यों की साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक सम्पन्न

65
0
SHARE

पटना – जिलाधिकारी कुमार रवि की अध्यक्षता में जिला निबंधन-सह-परामर्श केन्द्र के कार्यों की साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में नौबतपुर, मसौढ़ी, पुनपुन, धनरूआ, फतुहाॅ एवं दनियावाॅ प्रखंड में आयोजित होने वाले कैम्प की तैयारियों का जायजा जिलाधिकारी द्वारा लिया गया तथा गत सप्ताह में हुए कैम्प की प्रगति एवं टर्नअप हुए आवेदनों की समीक्षा की गई।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा 13 जून को प्रखंड स्तर पर आयोजित होने वाले सरकार के निश्चय आर्थिक हाल, युवाओं का बल, कैम्प में सभी बी.डी.ओ., सभी बी.ई.ओ., सी.डी.पी.ओ. बी.पी.एम. तथा कुशल युवा कार्यक्रम केन्द्र के संचालक को अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने का निर्देश दिया। साथ ही अधिक से अधिक लाभार्थियों को बुलाकर कैम्प को सफल बनाने का भी निर्देश दिया। उन्होंने अधिक से अधिक आवेदन पत्र प्राप्त करने का भी निर्देश दिया।

बैठक में जिलाधिकारी ने प्रत्येक प्रखंड से संबंधित सहायक प्रबंधक को संबंधित प्रखंड में आयोजित कैम्प में ससमय भाग लेने का निर्देश दिया एवं संबंधित प्रखंड के बी.ई.ओ. कैम्प में प्राप्त हुए आवेदनों की संख्या उनके ऑनलाइन की स्थिति तथा जिला निबंधन सह परामर्श केन्द्र, पटना में टर्नअप हुए आवेदकों की संख्या के संबंध में प्रतिवेदन तैयार करने का निर्देश दिया। जिसकी समीक्षा आगामी साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक में की जायेगी।

बैठक में जिलाधिकारी कुमार रवि के अलावे अपरसमाहर्ता आपदा प्रबंधन-सह-वरीय पदाधिकारी मोईज उद्दीन, जिला योजना पदाधिकारी अनिरंजन, जिला शिक्षा पदाधिकारी ज्योति कुमार सहित सभी प्रबंधक एवं सहायक प्रबंधक जिला निबंधन-सह-परामर्श केन्द्र सहित संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थें।