जिस तरह अभी एटीएम पर नो कैश के बोर्ड लगे हैं उसी तरह आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता बीजेपी को नो वोट के बोर्ड लगायेगी – अरुण कुमार यादव

228
0
SHARE

पटना – युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की अकुशल वितीय प्रबंधन और नोटबंदी जैसे आत्मघाती निर्णय के कारण आज बिहार सहित कई राज्यों में नोटबंदी जैसे हालात हैं। राज्य भर में कई दिनों से लोगों को कैश नहीं मिल पा रहा है। अपने ही पैसे को निकालने के लिए लोगों को एटीएम के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। एटीएम पर लगे नो कैश के बोर्ड से लोगों में मोदी सरकार के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि कैश की किल्लत से सबसे ज्यादा गांव में खेती करने वाले किसान, शहर में रहकर पढाई करने वाले छात्र-छात्रा, बीमारियों से जूझ रहे मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खेती-बारी और शादी-विवाह के मौसम में इस तरह का कैश का किल्लत आम जनता के लिए दुःखदायी है। केन्द्र सरकार को अविलंब लोगों को इस तरह के परेशानियों से निजात दिलाने के लिए ठोस कदम उठाना चाहिए अन्यथा भयावह स्थिति उत्पन्न हो जायेगी। देश की जनता ने भी मन बना लिया है कि जिस तरह अभी एटीएम पर नो कैश के बोर्ड लगे हैं उसी तरह आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता बीजेपी को नो वोट के बोर्ड लगायेगी।