जीप की चपेट में आने से 8 वर्षीय बच्ची की मौत

247
0
SHARE

आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

सीतामढ़ी- जिले के सीतामढ़ी-सोनबरसा पथ एनएच 77 के परसा मोड़ के समीप अज्ञात जीप की चपेट में आने से एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मृतका की पहचान कन्हौली थाना क्षेत्र के बसहिया निवासी हारुन मंसूरी की 8 वर्षीय पुत्री साजिया खातुन के रूप में की गई है। घटना से आक्रोशित परिजनों व स्थानीय लोगो ने सड़क पर अगजनी कर सीतामढ़ी-सोनबरसा पथ एन एच 77 को बेला चौक के समीप घंटो जाम रखा। बाद में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारीयो के पहुँचने के बाद जाम को खाली कराया जा सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार साजिदा सोनबरसा-सीतामढ़ी एनएच 77 के परसा मोड़ स्थित अपने घर के समीप परसा चौक पर मुहर्रम का चौकी खेल रहे खिलाड़ियों को रही थी। इसी दौरान सीतामढ़ी से सोनबरसा जा रही अनियंत्रित कमांडर जीप साजिदा को रौंदते हुए भाग निकली। जिससे साजिदा की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को आगजनी करते हुए सड़क को शव के साथ जाम कर दिया। घटना की सूचना पर बीडीओ कामिनी देवी, सोनबरसा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान भी घटना स्थल पहुंचे।

जिसके बाद बीडीओ कामिनी देवी के द्वारा मृतक के परिवार को कबीर अंत्येष्ठि का लाभ मुखिया द्वारा दिए जाने की घोषणा के आश्वासन के बाद सड़क जाम तुड़वाया गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया। इधर कन्हौली पुलिस की मृतक से कन्हौली बाजार से भाग रहे बी आर 30 पी 2192 नम्बर की कमांडर गाड़ी को पकड़ लिया गया है । जीप का चालक सह मालिक मेहसौल निवासी कासिम अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है ।WhatsApp Image 2017-10-01 at 5.06.37 PM

WhatsApp Image 2017-10-01 at 5.06.38 PM