टायर दुकान के गार्ड की अज्ञात अपराधियों ने की बेरहमी से हत्या

340
0
SHARE

सहरसा- सदर थाना क्षेत्र के डुमरैल चौक पर टायर दुकान के गार्ड की अज्ञात अपराधियों ने बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं हत्या से आक्रोशित लोगों ने डूमरैल चौक के समीप एनएच 107 पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया। बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के डूमरैल चौक स्थित टायर दुकान में मृतक मो0 महमूद गार्ड का काम करता था, जिसकी अज्ञात अपराधियों ने हाथ-पैर बांधकर हत्या कर शव को टायर दुकान में ही छुपा दिया था, जैसे ही उसका शव बरामद किया गया वैसे ही स्थानीय लोगों में गुस्सा फूट पड़ा और एनएच 107 पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया जिससे घंटों देर सहरसा-मधेपुरा मुख्य मार्ग पर यातायात बाधित रहा।

वहीँ घटना की जानकारी प्रशासन को मिलते ही अपने दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई जबकि मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के सहरसा बस्ती निवासी मोहम्मद महमूद के रूप में किया गया, वहीं घटना स्थल पर मौजूद प्रभाकर तिवारी ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा कर जाम हटवाया। इस बावत स्थानीय निवासी मुश्ताक की माने तो वह गत तीन वर्षों से यहाँ कार्यरत था। ईद के दिन वो खुद मुझ से गले मिलकर ईद की बधाई दिये थे।

कल रात 8 बजे के करीब खाना देके लोग गया था तभी तक सब ठीक ठाक था। आज सुबह से लेकर दोपहर के दो बजे तक चाय के दुकान पर नहीं पहुंचा तो चाय दुकानदार के पूछने पर इसकी खोजबीन की गयी तब इसके कमरे को खोला गया तो हाथ-पैर बंधा लाश बरामद हुआ। इस बावत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि इसकी हत्या कर दी गयी है पुलिस तफ्तीश कर रही हैं शीघ्र ही हत्या कारणों का खुलासा कर लिया जायेगा। फिलवक्त पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।