टिपिकल फैमिली ड्रामा है फिल्‍म ‘राधे कृष्णा’ : रितेश पांडेय

397
0
SHARE

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित सिंगर – एक्‍टर रितेश पांडेय ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘राधे कृष्णा’ को टिपिकल फैमली ड़्रामा बताया। उन्‍होंने कहा कि मैं इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हूं। मुझे जब इस फिल्‍म की कहानी धर्मेंद्र सिंह ने सुनाई, तब मुझे बेहद अच्‍छा लगा और मैंने फिल्‍म के लिए हां कर दी। धर्मेंद्र सिंह ने ‘राधे कष्‍णा’ की कहानी लिखी है। रितेश ने बताया कि इस फिल्‍म में दोस्‍ती भी खूब देखने को मिलेगी, क्‍योंकि यह दो दोस्‍तों के भी कहानी है, जिसमें उनकी बहन के साथ कुछ अन्‍याय होता है। उसके बाद क्‍या होता है, यह फिल्‍म में पता चल जायेगा।

रितेश पांडेय ने कहा कि अभी मुहूर्त हुआ है और मुझे निर्देशक राम जे पटेल ने बताया कि जल्‍द ही इस फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू होगी। तो हम सभी इसको लेकर उत्‍साहित हैं। मालूम हो कि फिल्‍म में रितेश के साथ लूलिया गर्ल निधि झा और ऋतु सिंह भी होंगी। इस बारे में रितेश ने दोनों को बेहतरीन अभिनेत्री बताया। खास कर निधि झा के बारे में कहा कि वे काफी अच्‍छी और आउटस्‍टेंडिंग हैं। उनके साथ काम करने में मजा आता है। अब तक हमने जितनी भी फिल्‍में की हैं, उसके बाद हमारी ट्यूनिंग काफी अच्‍छी हो गई है। वहीं, ऋतु भी काफी अच्‍छी है। यूं कहें कि हमारी फिल्‍म की कास्‍ट बेहतरीन है, जिसके साथ काम करके मजा आने वाला है।

फिल्‍म में रितेश पांडेय, निधी झा और ऋतु सिंह के अलावा, संजय पांडेय, राहुल मिश्रा, धर्मेंद्र सिंह और राधा सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। हमारी फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में डीओपी साहिल जे अंसारी और एक्‍शन प्रदीप खड़का का होगा।