टेंडर हॉर्ट्स स्कूल के वार्षिकोत्‍सव के अवसर पर छोटे बच्‍चों ने अपने नृत्‍य से जीता दिल

147
0
SHARE

पटना : राजेंद्र नगर स्थित टेंडर हॉर्ट्स स्कूल का अट्ठाहरवां वार्षिकोत्सव समारोह आज प्रेमचंद रंगशाला सैदपुर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, जहां छोटे बच्‍चों ने अपने मनमोहक नृत्‍य से सबका दिल जीत लिया। इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्‍जवलित कर किया गया। मौके पर अपने स्वागत भाषण में विद्यालय की निदेशिका सुश्री संगीता भार्गव ने अभिभावकों को विद्यालय के भवन निर्माण और सीबीएसई संबद्धिकरण के विषय में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 2020 तक संबद्धिकरण करण की प्रक्रिया पूर्ण कर ली जाएगी।

कार्यक्रम का आागज विश्व की विभिन्न शैलियों पर आधारित नृत्‍य से हुआ, जिसमें सांबा, सालसा जैज, ,जुंबा फ्रीस्टाइल, फ्यूजन आदि मुख्य आकर्षण थे, जिसमें 2 से 14 वर्ष तक के बच्चों ने भाग लिया। उनका प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा। विद्यालय के अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार ने शिक्षा के साथ-साथ छात्रों के सर्वांगीण विकास के प्रति कटिबद्ध को कटिबद्धता को पुनः दोहराया। उन्होंने बच्चों के नृत्य कौशल की सराहना की और विद्यालय प्रबंधन और शिक्षिकाओं को उनके प्रयासों के लिए बधाई दी।

कार्यक्रम के अंत में बच्चों को शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए पुरस्कृत भी किया गया। सनाया, हृदान, आयुष, नमन, निशान, वेदांत, तन्वी, अलीशा, सक्षम, वंशिका, अनन्या, भाव्या, आरव, अभिनव, सौम्या, कृति, अमृत, देवजीत, तत्व, देव और प्रभा को उनकी शैक्षणिक योग्यता के लिए सम्मानित किया। धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्य अपर्णा जमुआर सीनियर स्कूल और श्रीमती सोहनी सिन्हा प्राचार्य फ्री स्कूल द्वारा किया। कार्यक्रम में प्राचार्य सीमा सेठ सीनियर स्कूल जीएम रोड और श्री निशित राज प्राचार्य सीनियर स्कूल जीएम रोड भी उपस्थित थे।