टॉक शो को होस्ट करेंगे राजू खेर

374
0
SHARE

कुछ पाने का संघर्ष, कुछ कर दिखाने का संघर्ष। आमतौर पर हर इंसान अपने सपनों को साकार करने की कोशिशों में जुटा रहता है जिसके लिए वह लंबा संघर्ष करता है। इस संघर्ष यात्रा में कई तरह की परेशानियां झेलते हुए कुछ जुझारू लोग अपने लक्ष्य तक पहुंच जाते हैं जो दूसरों के लिए मिसाल बनते हैं, लेकिन इन्हीं में से कुछ काबिल हस्तियां ऐसी होती हैं, जिनकी श्रेष्ठ कार्य लोगों की नजऱ में नहीं आ पाता और खामोशी के साथ उनकी लिस्ट में उपलब्धियां जुड़ती चली जाती हैं। ऐसे श्रेष्ठ लोगों को सामने लाना जरूरी है, जिसका बीड़ा उठाया है निर्माता-निर्देशक दुष्यंत सिंह ने, जो टॉक शो एएलजी द स्टार गेज़र्स ऑफ इंडिया के माध्यम से शो का हर एपिसोड प्रतिभाशाली हस्तियों को समर्पित करेंगे जिसके होस्ट होंगे अनुपम खेर के भाई राजू खेर।

इसमें उनका साथ देंगी फैशन आइकॉन प्रतिमा तोतला व अंतरराष्ट्रीय ज्योतिषी ऋतु सिंह। यह शो 24 नवंबर से ज़ी न्यूज़ उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड पर प्रसारित होने जा रहा है जिसका मुहूर्त मुंबई के मदर नेचर स्टूडियो में हुआ। मुहूर्त एपिसोड की शूटिंग के दौरान अभिनेता विक्रम सिंह, कुनिका, जै़द शेख, कवि दिनेश बावरा व राजू खेर भी मौजूद थे।

राजू खेर के मुताबिक उन्हें शो का फार्मेट व कांसेप्ट बहुत पसंद आया इसलिए शो होस्ट करने को तैयार हो गए। यह शो टीवी पर चल रहे बाकी रिएलिटी शोज़ से हटकर है जिसमें काबिल हस्तियों के पोजि़टिव पहलुओं को दिखाया जाएगा कि वे किस तरह अपना श्रेष्ठ कार्य दिखाते हुए शिखर तक पहुंचे। निर्माता-निर्देशक दुष्यंत के मुताबिक उन्हें विश्वास है कि ये शो कामयाबी की नई इबारत लिखेगा।