ट्विंकल शर्मा के इंसाफ के लिए केंद्रीय मंत्री को सौंपा ज्ञापन

217
0
SHARE

बेगूसराय – अलीगढ़ में ढाई वर्ष की बच्ची ट्विंकल शर्मा जिसके साथ मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद असलम ने दुष्कर्म के बाद तेजाब डालकर हत्या कर दी,जिसको लेकर देश में इंसाफ के लिए चलाया जा रहा आंदोलन चरम सीमा पर है। पर नेता जी का न अभी तक कोई बयान आया है और न ही कोई ठोस कार्रवाई की गई है।

हर मुद्दे पर बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले बेगूसराय के सांसद व पशुपालन, डेयरी मतस्य मंत्रालय भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री हिन्दू हृदय सम्राट गिरिराज सिंह का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

बेगूसराय में आईएएस रविन्द्र जिन्होंने माउंट एवरेस्ट पर दूसरी बार तिरंगे को लहराया है, उनके सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे केंद्रीय मंत्री को कार्यक्रम के दौरान ही ज्ञापन सौंपने का कार्य राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के प्रदेश संयोजक आनंद मिश्रा पराशर ने की तथा इसी मुद्दे को लेकर सवाल जवाब भी किया।

बता दें कि आनंद मिश्रा पराशर ने लोकसभा चुनाव में मोदी वन्स मोर अभियान के राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में भी कार्य किया था, किन्तु देश में लगातार हो रहे हृदय विदारक घटना को लेकर उन्होंने चिंता जताई।

पराशर ने बॉलीवुड तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि आसिफा को न्याय दिलाने के लिए उन्होंने तो रात्रि में इंडिया गेट पर प्रदर्शन किया था किंतु ट्विंकल में उन्हें क्या हो गया? राहुल गाँधी व बॉलीवुड के लोग ट्विंकल में शायद इसलिए चुप हैं क्योंकि जघन्य अपराधी एक विशेष समुदाय से है।

राष्ट्रवादी युवा वाहिनी इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करती है, यदि दोषी पर शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो राष्ट्रीय स्तर तक वाहिनी आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगी। सरकार को हमारी बहू-बेटियों की सुरक्षा की जवाबदेही देनी होगी।