डिंपल सिंह जुड़ी डब्ल्यूडब्ल्यूआर से

180
0
SHARE

भोजपुरी सिने जगत में धमाकेदार एंट्री कर रहीं अभिनेत्री डिंपल सिंह वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से जुड़ गई हैं। इस बैनर तले बनने वाली कई फिल्मों में डिंपल बतौर हीरोइन नजर आने वाली हैं। फिलहाल इन दिनों डिंपल सिंह वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म सइयां सरकारी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में कर रही हैं। विभिन्न रमणीय स्थलों पर की जा रही इस फिल्म की शूटिंग के दौरान डिंपल के अदायगी की हर कोई खूब सराहना कर रहा है।

या यूं कहें कि उनकी अदा पर हर कोई फिदा है। इस फिल्म में उनके हीरो चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा हैं। उनकी रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब लुभाने वाली है। निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म सइयां सरकारी के निर्माता बी एन राय हैं और कुशल निर्देशन की बागडोर निर्देशक मेराज खान संभाल रहे हैं। यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली डिंपल सिंह ने बतौर अदाकारा बहुत सारे सुपरहिट म्यूजिक वीडियो के गानों में भोजपुरी के कई बड़े स्टार के साथ अपनी अदा का जलवा बिखेर चुकी हैं। बचपन से ही सिंगिंग का शौक रखने वाली डिंपल सिंह आजकल एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग में भी सक्रिय हैं। उनके गाये हुए कई गाने दो दो दिन ट्रेंडिंग में रहे हैं। डिंपल डब्ल्यूडब्ल्यूआर से जुड़ कर काफी खुश हैं। साथ ही साथ उन्होंने कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार की जम कर तारीफ की है।