डीआईयू के हत्थे चढ़ा रिशुु उगले कई राज

367
0
SHARE

पटना के एक कोचिंग संस्थान के मालिक पर फायरिंग की थी योजना

जहानाबाद- नगर थाना पुलिस एवं डीआईयू के हत्थे चढ़ा रिशुु ने पुलिस के समक्ष जो राज उगले उससे पुलिस हैरान रह गयी। दरअसल में रिशुु ने पुलिस को बताया कि वह पटना के राजेन्द्र नगर स्थित आदर्श कोचिंग के मालिक पर हमला करने वाला था। हमला उस वक्त करना था जब वह अपने कोचिंग से निकलकर गाड़ी में सवार होने वाले होते उसी वक्त गाड़ी पर फायरिंग करनी थी। बताया जाता है कि हमले के पीछे की मंशा कोचिंग संचालक को रंगदारी को आगाह करना था और अगर बाद में कोचिंग संचालक रंगदारी देने से ना नुकूर करता तो उसकी जान भी ले सकते थे।

इधर राजधानी पटना के नामी कोचिंग संचालक पर हमले की प्लानिंग की सूचना मिलते हीं पटना पुलिस चौकस हो गई और रिशुु से मिली जानकारी के आधार पर पटना में छापेमारी की जा रही है। यहाॅ बतातें चले कि झारखंड हजारीबाग के मुफ्फसिल थाने के रोला मुहल्ले का रहने वाला रिशु जहानाबाद एवं आस-पास के इलाके में रहकर रवि यादव और हिमांशु उर्फ छोटू गिरोह के साथ मिलकर वाहन चोरी करता था।

21 नवम्बर को जहानाबाद पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था जबकि रवि पुलिस के हत्थे चढ़ गया था। पुलिस गिरफ्त से फरार होने के बाद से हीं रिशु जहानाबाद के रडार पर था और 13 जनवरी को एसपी मनीष के निर्देश पर नगर थाना और डीआईयू टीम के बिछाये जाल में फंस गया। बहरहाल रिशु के गिरफ्तारी से राजधानी पटना में एक बड़ी वारदात होते होते रह गई।