डीएमसीएच में बच्चे की इलाज कराने आई महिला के साथ रेप

1068
0
SHARE

दरभंगा: बिहार के दरभंगा स्थित डीएमसीएच के आर्थो वार्ड में शनिवार की देर शाम समस्तीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 25 वर्षीय महिला के साथ वार्ड के बगल रूम में दवा देने और अन्य मदद के बहाने रेप किया। महिला रूम से निकल कर चिल्लाने लगी। वहां कई अन्य मरीजों के परिजन जुट गए।

मौके पर डीएमसीएच के सुरक्षा गार्ड ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बेंता ओपी इंचार्ज रूपक कुमार अंबुज ने बताया कि आरोपी को हिरासत में रखे हैं। महिला का कहना है कि वह सप्ताहभर से डॉ. लालजी चौधरी के वार्ड में अपने बेटे के इलाज को लेकर हैं। वहां ड्रेसिंग के नाम पर वह रहता है।

वहीं लोगों का कहना है कि वह रिटायर्ड कर्मी का पुत्र है। उसके पिता डीएमसीएच में ही थे। एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि महिला थाना इंचार्ज सीमा कुमारी को भेजा गया है। उधर प्रभारी एसएसपी रमा शंकर राय ने बताया कि महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज होगी। मामले को लेकर तनातनी का माहौल आपस में ही बना है।

डीएमसीएच उपाधीक्षक डॉ बालेश्वर सागर ने बताया कि मीडिया के लोगों से ही सूचना मिली है। मामले की जांच की जाएगी। कौन लोग है इस घटना में पुलिस कार्रवाई करेगी। इस संबंध में थाना इंचार्ज सीमा कुमारी ने कहा कि रेप हुआ है। पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। जल्द कार्रवाई होगी।