डीजे की धुन पर तमंचे लहराते हुए वायरल हुआ वीडियो

822
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय में लगातार वायरल हो रहा है एक वीडियो पुलिस की कार्यशैली पर एक बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रही है तो वहीं लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर हमारी पुलिस में कितना दम है। वायरल वीडियो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेमरा चौक की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि कृष्णाष्टमी पूजा के दौरान कुछ युवकों के द्वारा हेमरा में ही एक पूजा पंडाल में डीजे की धुन पर तमंचे लहराते हुए घंटों डिस्को डांस किया गया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इस दौरान युवकों के द्वारा फायरिंग की भी घटना को अंजाम दिया गया। देखा जाए तो बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे तथा बिहार सरकार लगातार तमंचेबाजों पर शिकंजा कसने की बात कर रही है लेकिन बेगूसराय के इन सिरफिरे युवकों को पुलिस का कोई भय नहीं है।

बेगूसराय के नवनियुक्त डीआईजी के द्वारा लगातार समीक्षा बैठक भी की जा रही है और अपराधियों को चुन-चुन कर पकड़ने की बात कही जा रही है। लेकिन निचले स्तर पर पदाधिकारियों को अपने आला अधिकारियों के फरमान का कितना लिहाज है यह स्पष्ट देखा जा सकता है। हालांकि हम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते। लेकिन जिस ढंग से सरेआम युवकों के द्वारा तमंचे लहराए जा रहे हैं वह पुलिस की पोल खोलने के लिए काफी है।