डेहरी विधानसभा के प्रत्याशी ने कहा कि राजनीतिक दलों में सितारों को लाना मतलब कि सदन में नाच गाना दिखाना

160
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – डेहरी विधानसभा के राष्ट्रीय समता पार्टी सेक्युलर से प्रत्याशी ईं॰ललन सिंह ने कहा कि राजनीतिक दलों में सितारों को लाना मतलब कि सदन में नाच गाना दिखाना। दोनों राजनीतिक दल सदन से आम जनता के कार्य के बदले वहां से नाच- गाना दिखाने का कार्य करेगी।

डेहरी विधानसभा के उपचुनाव प्रत्याशी ललन सिंह ने कहा कि सितारों को देश के विकास में सरकार को पैसे देने चाहिए या देश उघोग लगाकर काम या अन्य विकास के कार्य करने चाहिए। सितारों को पर्दे पर काम करने चाहिए न कि राजनीति में आना चाहिए। बिना तैयारी के राजनीति में सितारों का लाना अशोभनीय है। यह जनता का विकास सितारें नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि डेहरी विधानसभा में बहुत पहले भाजपा के प्रत्याशी रहे गोपाल नारायण सिंह को चुनाव लड़ाया गया था उस वक्त हेमा मालिनी आई थी। उस समय भी गोपाल नारायण सिंह चुनाव हार गए। ललन सिंह ने भाजपा प्रत्याशी सत्यनारायण यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि में इस बार डेहरी की जनता कोई बाहरी प्रत्याशी को वोट नहीं देने के मूड में हैं। मुझे जनता ने चुनाव के मैदान में उतारा है और जनता ने ही मुझे अपने वोट देकर जिताएगी।

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री मोहम्मद इलियास हुसैन के घोटाले में सजा होने के बाद वे जेल में है इसी के मद्देनजर डेहरी विधानसभा में उपचुनाव है।