ड्यूटी के दौरान बॉडी मालिश करवाने वाले दारोगा सस्पेंड

327
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – ड्यूटी के दौरान बॉडी मालिश करवाते दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद कैमूर एसपी ने किया सस्पेंड। जिले में वायरल वीडियो मामला में चैनपुर सब इंस्पेक्टर जाफर इमाम को एसपी ने सस्पेंड कर दिया।

एसडीपीओ भभुआ अजय प्रसाद ने बताया कि वायरल वीडियो मामले में चैनपुर थानाध्यक्ष से जांच कराई गई। जांच में पाया गया कि एसआई वर्दी में थे, ड्यूटी में थे और एक व्यक्ति से मालिश करवा रहे थे। एसआई के आचरण से पुलिस विभाग के अनुशासन और कर्तव्य की प्रति लापरवाही दर्शाता है। इसलिए एसपी कैमूर ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

चैनपुर थाना के सब इंस्पेक्टर का वीडियो बॉडी मालिश करते हुए वायरल हुआ था। वीडियो में एसआई फरियादी से बॉडी मालिश करवाते हुए साफ तौर पर देखा जा रहा है। वीडियो के मुताबिक रिपोर्ट लिखवाने आये लोगों से थाना में दारोगा साहेब मालिश करवाते हुए नजर आ रहे हैं। यहां तक कि वीडियो में दारोगा साहेब थाने में मौजूद महिलाओं के साथ बातचीत में अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। 

जिले में वायरल हो रहे इस वीडियो से यह भी पता चल रहा है कि किस तरह थाने में आम लोगों के साथ बुरा व्यवहार किया जाता है। वीडियो में एक व्यक्ति दारोगा के सिर मालिश कर रहा है। एक महिला थाने आती है तो दारोगा महिला से बात करने में अश्लील भाषा का प्रयोग करते हैं। गाली-गलौज भी कर रहे है। ये कोई नया मामला नहीं है जब थानेदार को सस्पेंड किया गया है। थानेदारो का सस्पेंड होने का सिलसिला लगातार जारी है।

इस महीने में गुरुवार तक जिले के तीन पुलिस को सस्पेंड कर दिया गया है। कुदरा के प्रभारी थानाध्यक्ष को शराब के नशे में पाया गया था। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। उसके बाद दुर्गावती थानाध्यक्ष को सीनियर का फ़ोन नही उठाने के मामले में ससपेंड कर दिया गया था। गुरुवार को बॉडी मालिश करवाते हुए चैनपुर थाना के एएसआई का वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद उन्हें भी तत्काल सस्पेंड कर दिया गया।