तीन हथियारबंद अपराधियों ने सेंटर से दूध देकर लौट रहे युवक को मारी गोली, युवक घायल

111
0
SHARE

समस्तीपुर – विभूतिपुर थानाक्षेत्र के धरनी बांध के समीप शुक्रवार की देर शाम सेंटर से दूध देकर वापस घर लौट रहे युवक को तीन हथियारबंद अपराधियों ने पीठ में गोली मार कर घायल कर दिया। युवक की पहचान विभूतिपुर थाना के पछियारी टभका निवासी स्व.चन्देश्वर राय के पुत्र रूपेश कुमार 28 वर्ष के रूप में की गई है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि सेंटर से दूध देकर युवक वापस घर लौट रहा था। इसी बीच धुरनी बांध के समीप बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में मौजूद चिकित्सक डॉ. अविनाश कुमार ने प्राथमिक उपचार के उपरांत गंभीरता के मद्देनजर बेगूसराय रेफर कर दिया।

वहीँ घटना की सूचना पर दलसिंहसराय थानाध्यक्ष नरेश पासवान, विभूतिपुर थानाध्यक्ष असगर इमाम, दरोगा अनिल कुमार, ब्रज किशोर सिंह सदलबल पहुंचे। वहीं युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। मगर तब तक घायल युवक को लेकर एम्बुलेंस रवाना हो चुकी थी। चिकित्सक ने पीठ में एक गोली लगने की बात बताई है।

पुलिस पदाधिकारी ने युवक से घटना का कारण पूछताछ करने का प्रयास किया। मगर युवक गंभीर अवस्था मे होने के कारण कुछ भी बता नहीं सका। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयीं है।