तीन हथियारबन्द अपराधियों ने स्कूल वाहन में लगाई आग, सभी बच्चे सुरक्षित

287
0
SHARE

औरंगाबाद: बाल दिवस के दिन अपने विद्यालय में बाल दिवस समारोह को मनाने के लिए हंसी खुशी के साथ जा रहे बच्चों के सामने उस वक्त एक भयानक हादसा घट गया। जिसकी कभी कल्पना उन्होंने नहीं की होगी। चाचा नेहरू की जगह बच्चो ने अपराधी देखें, उन्होंने अपराधियों की हाथों में हथियार लहराते हुए पिस्टल देखने को मिले और पल भर में धू-धू कर चलते वाहन ने उनकी मस्तिष्क को भय एवं दहशत के जज्बातों की छाप छोड़ डाली। प्राप्त जानकारी के अनुसार अम्बा नबीनगर पथ के टूटता जाने वाली सड़क पर सोहर बिगहा गांव के समीप संत जोसेफ पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर विद्यालय आ रही वाहन को अपाचे पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर रोक लिया और बच्चों से उतरने को कहा।

अपराधियों के हाथों में पिस्टल देखकर बच्चे खामोश हो गए और जल्दी-जल्दी कर अपनी जान बचाते हुए वाहन से उतर गए। बस चालक ने भी बच्चों को उतारने में मदद की। जैसे ही बच्चे विद्यालय वाहन से उतरे अपराधियों ने उसमें आग लगा दी और चलते बने घटना की जानकारी मिलते ही कुटुंबा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और अपराधियों की शिनाख्त में जुट गई हैं।

बताया जाता है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही वह कानून के गिरफ्त में होंगे। पूर्व में भी इसी विद्यालय के निदेशक दिलीप कुमार गुप्ता पर अपराधियों के द्वारा कातिलाना हमला किया गया था और उन्हें गोली मारी गई थी। जिन्हें तत्काल बाहर रेफर किया गया था और इलाज के बाद वह अपने विद्यालय को संचालित कर रहे थे। घटना के बाद से तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। देखना है कि इस मामले में कितनी जल्दी कार्रवाई करती है ताकि हम लोग अपराधियों के दहशत से मुक्त हो सके।