तेजस्वी की चिंता छोड़, जदयू नीतीश की कुर्सी बचाने की चिंता करें: युवा राजद

72
0
SHARE

पटना- युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार में हिम्मत है तो बिहार विधानसभा भंग कर चुनाव करवा लें। पता चल जायेगा कि किसकी हैसियत क्या है? आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार में जदयू पांचवे नम्बर की भी पार्टी रहेगी या नहीं इस पर संदेह है।

इसलिए तेजस्वी को अगले चुनाव में नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी बचाने के लिए प्रयास करने की सलाह देने के पहले जदयू को खुद मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने के लिए प्रयास करना चाहिए। लोकतंत्र लोक-लाज से चलती है। लेकिन जदयू-भाजपा के नेताओं को लोक-लाज नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। चित भी मेरा पट भी मेरी के तर्ज पर राजनीति करते हैं।

नीतीश कुमार द्वारा जनादेश अपमान कर भाजपा को चोर दरवाजे से इंटी करवा कर सरकार बनाने के बाद बिहार की जनता आक्रोशित है। तेजस्वी यादव को बिहार की जनता भावी मुख्यमंत्री के रूप में देख रही है। तेजस्वी यादव की बढ़ती हुई लोकप्रियता से एनडीए के लोग घबड़ाए हुए हैं। इसलिए मीडिया में पब्लिसिटी के लिए तेजस्वी के खिलाफ भाजपा-जदयू के प्रवक्ता तथ्यहीन और स्तरहीन बयान देते रहते हैं। बिहार की जनता सब देख रही है। जनतंत्र विरोधियों को आने वाले समय में जनता सबक सिखायेगी।