तेजस्वी देश के एक मात्र व्यक्ति हैं जिन्होंने 28 साल की उम्र में बिना कोई धंधा किये अरबों की सम्पत्ति खड़ी कर ली : संजय सिंह

128
0
SHARE

पटना – जेडी(यू) मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने बयान जारी करते हुए लालू परिवार पर हमला करते हुए कहा है कि बिहार में घोटालों की जननी बनने का कलंक आपके परिवार के शासनकाल के नाम, 15 साल तक भ्रष्टाचार पर बिना संज्ञान लिए अपराधियों को सामाजिक न्याय की चादर से ढंकने वाले अशिक्षित भी अब अंग्रेजी में नैतिकता बखान रहे। लालू यादव और उनके परिवार के पास 15 हजार करोड़ रुपये की संपति आश्चर्यजनक है। लालू परिवार 25 साल में 15 हजार करोड़ का मालिक कैसे बन जाता है ये ‘आश्चर्यचकित कमाई’ का स्रोत तेजस्वी यादव ही बता सकते है।

उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव देश के मात्र एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने 28 साल की उम्र में बिना कोई धंधा किये अरबों की संपति खड़ी कर ली। जिसने अपने कैरियर की शुरुआत ही घोटालो और गबन से किया हो, जो जमानत पर रिहा हो, वो कैसे जनता के बीच जाकर नैतिकता की बात कर सकता है? तेजस्वी यादव बताये कि लालू यादव के घर में पैदा होने के अलावा उनकी और क्या उपलब्धि रही है ।

उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव को अपना संस्कार देखना चाहिए कि उनके संस्कार में किस तरह की गड़बड़ी है। यह घोटालो वाला परिवार है। क्योंकि जो लालू यादव ने अपने पुत्रों को सिख दी है, वहीं तेजस्वी यादव भी कर रहे है। ताउम्र लालू यादव ने घोटाला किया, भ्रष्टाचार किया, समाज को मूर्ख बनाया। वही तेजस्वी यादव ने भी यही कुछ किया है। तेजस्वी यादव ने जैसे ही अपनी राजनैतिक करियर शुरू किया, वैसे ही भ्रष्टाचार में लिप्त हो गए। तेजस्वी यादव में वह है जो अक्सर घोटाला करने के लिए बेचैन रहते है। अब तेजस्वी यादव भी है अपने समाज को मूर्ख बना रहे है।

उन्होंने कहा कि लालू परिवार के लोगों ने किस किस तरीके से घोटाला किया है ये विश्व का आठवाँ आश्चर्य है। क्योंकि यह परिवार विश्व के लिए धरोहर है। किस तरह से घोटाला करना है, किस तरह से लोगों से पैसे लेने हैं, किस तरह से संपत्ति अपने नाम लिखवानी है, किस तरह से पैरवी करके अकूत संपत्ति इकट्ठा करनी है, ये पूरा परिवार जानता है। इसलिए यह बिहार के धरोहर नहीं, यह विश्व के धरोहर है।