तेजस्वी, बिहार के लोगों से नजर तो मिलाइये, क्यों आपको क्या हो गया है? : संजय सिंह

353
0
SHARE

पटना – जेडी(यू) मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव कहां अज्ञातवास में चले गए है? 23 मई के दोपहर से ही आप गायब हैं। ना तो आप काउंटिंग में दिखे और ना ही शपथ ग्रहण में, कहां है आप ? आप तो कहते थे कि 23 मई के बाद सीएम नीतीश कुमार मुंह छिपाते फिरेंगे। आज कौन मुंह छिपा रहा है? किसे आज लाज आ रही है? कौन पिछले 15 दिन गायब है? नीतीश कुमार तो डंके की चोट पर अपने बिहार के विकास की कामो को कर रहे हैं। आप कहां है? अब तो लगता है कि आपके परिवारवालों को और आरजेडी को आपको लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखानी पड़ेगी।

संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव, आप कहीं भी हैं इस बात को समझिए कि सियासत में हार और जीत लगी रहती है। यह अलग बात है कि आप सच के साथ और विकास के साथ नहीं थे। आपने अपनी राजनीति की राह गलत चुनी और आज आपकी करारी हार हुई। जिसे आप बर्दाश्त नहीं कर पा रहे है और बिहार से बाहर चले गए हैं। तेजस्वी, बिहार के लोगो से नजर तो मिलाइये। क्यों आपको क्या हो गया है?

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव, बिहार की जनता यह कैसे बर्दाश्त करती कि आप उनके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गाली देते रहे और वह आपको वोट दे देगी। यह आपके मन का वहम था आपकी गलतफहमी थी। आप नही समझ पाए कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता कितना चाहती है। आप जब-जब सीएम नीतीश कुमार को गाली देते थे जनता उतनी उत्साह के साथ नीतीश कुमार को वोट दे रही थी।