तेजस्वी यादव अपने पिता की तरह घोटाले कर किया निराश- चिराग पासवान

197
0
SHARE

बेतिया- नरकटियागंज में लोजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में आए लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान से युवा मुख्यमंत्री के सवाल पुछे जाने पर बोले मैं भी युवा हूं । लेकिन भविष्य में मुख्यमंत्री बनने से इन्कार करते हुए तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि भविष्य उनका अच्छा हो मुख्यमंत्री बने उअसके लिए ढेर सारी उनको शुभकामनांए हैं।

तेजस्वी मेरा छोटा भाई हैं, पर पिता की तरह घोटाला पर घोटाला कर निराश किया है। इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा मेरा मक्सद हमारे प्रदेश का विकास हो जो मै अपने भाषण मे निरंतर बोलता रहता हुं। दुसरे प्रदेश में जाते है तो यह बात खलती है। जब कहा जाता है कि भैया बिहार पिछड़ा है विकास नहीं हुआ है ? मेरा सपना है किसी तरह से बिहार विकसित प्रदेश बने, मुख्यमंत्री बनना या किसी पद पर जाना ऐसी मेरी कोई सोच नहीं है। जहाँ तक रही मेरे छोटे भाई तेजस्वी कि बात उनको एक बार उप मुख्यमंत्री बनने का सुनहरा मौका मिला था, वो चाहते तो एक युवा सोच के साथ बहुत नया परिवर्तन हमारे प्रदेश में ला सकते थे।

जिस तरह से वो अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर एक के बाद एक घोटाला में लिप्त हो गए है। उनके पिता के उपर आरोप पर आरोप लगे वो जेल गए अब तेजस्वी भी जाने कि तैयारी में है जैसे चारा से लेकर लारा तक का जो पूरा घोटाला एक के बाद एक सिलसिलेवार खुलासे हुए वो कहीं न कहीं अफसोस वाली बात है। जो युवा नेताओं से उम्मीद नहीं किया जा सकता ।