तेजस्वी यदि उम्र बची हो तो क्रिकेट खेलना शुरू कर दीजिए क्योंकि पॉलिटिक्स की पिच पर आप क्लीन बोल्ड हो चुके हैं : संजय सिंह

210
0
SHARE

पटना – जेडी(यू) के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा है कि तेजस्वी जी, 23 मई के बाद देश पहले की तरह ही सुरक्षित रहेगा, संविधान का वजूद हमेशा की तरह बुलंद रहेगा। लेकिन आप गारंटी ले लीजिए, आपके परिवार का अस्तित्व बिहार की राजनीति में खत्म हो जाएगा।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव, विलुप्ति क्या कहलाती है इसका एहसास आपके पिता जी को पहले भी जनता करा चुकी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ नहीं मिलता तो आपका राजनीतिक जन्म होना भी संभव नहीं था। भ्रष्टाचार के कारण आपका परिवार तो पहले ही विलुप्त हो रहा है और 23 मई के बाद आपकी पार्टी का भी ऐसा ही हाल होगा।

उन्होंने कहा कि आपके परिवार में आंतरिक युद्ध चरम पर है तभी तो एक लोकसभा सीट पर दोनों भाई अपना-अपना उम्मीदवार उतार चुके हैं। 23 मई को आने वाले चुनाव परिणाम आपकी पार्टी में भगदड़ नहीं मचाएगा बल्कि उसका पूरा सुपड़ा ही साफ कर देगा।

संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी जनता का मूड आपको भी आसमान से दिख रहा होगा। तभी तो चुनावी सभा से भीड़ गायब देखकर आप उड़न खटोले को नीचे उतारने की बजाय ऊपर से ही निकल ले रहे हैं। बॉडी लैंग्वेज की छोड़िए, हार के ख़ौफ़ ने आपका लैंग्वेज ही खराब कर दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव, 23 मई के बाद राजनीति से मन भर जाएगा तो आप अपने लिए कोई दूसरा धंधा तलाश करना शुरू कर दीजियेगा। क्योंकि बिहार की राजनीति में आपको स्पेस नहीं मिलने वाला है। इससे अच्छा है कि यदि उम्र बची हो तो क्रिकेट खेलना शुरू कर दीजिए, क्योकि पॉलिटिक्स की पिच पर आप क्लीन बोल्ड हो चुके हैं।