त्रिवेणीगंज में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद, मौके से एक कारोबारी गिरफ्तार

344
0
SHARE

सुपौल – होली से पहले ही त्रिवेणीगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। पुलिस ने शुक्रवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के हरिहरपट्टी पंचायत के वार्ड 8 में विनोद मंडल के आवासीय परिसर में छापेमारी कर अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है।

इस बाबत त्रिवेनिगज थाना में शनिवार को प्रेस रिलीज में जानकारी देते हुए एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हरिहरपट्टी पंचायत के वार्ड 8 में विनोद मंडल के घर में आगामी होली को लेकर भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब जमा किया जा रहा हैं।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर शुक्रवार की देर रात विनोद मंडल की घर छापेमारी की गई। पुलिस ने उनके अधनिर्मित घर से त्रिपाल से ढके कुल 71 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया हैं। जिसमें एम्पियर ब्लू की 52 कार्टन में रखें 1704 बोतल और रॉयल स्टेज की 19 कार्टन में 528 बोतल यानी कुल 630 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। एसडीपीओ ने बताया कि कारोबारी विनोद मंडल को मौके से गिरफ्तार कर उनपर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।