त्रिवेणीगंज में शांति समिति की बैठक आयोजित, मनचलों पर कार्रवाई के लिए शेरनी दल की मांग उठी

335
0
SHARE

सुपौल – जिले के त्रिवेणीगंज थाना परिसर में सोमवार को आगामी सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने की। वहीं बैठक में थाना अध्यक्ष ने कहा कि पूजा में डीजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा, साथ ही सार्वजनिक जगहों पर पूजा पंडाल का लाइसेंस लेना अनिवार्य किया गया है। जिसमें निश्चित समय तक ही लाउडस्पीकर बजाने को कहा गया। साथ ही अश्लील गानों को नही बजाने की बात कही गई। जिससे किसी दूसरे व्यक्ति को आहत पहुंचे।

वहीं शहरवासियों ने शहर में इनदिनों सक्रिय मनचलों व लहरियां कट बाइक चालकों पर नाराजगी जाहिर करते हुए मनचलों पर रोक लगाने के लिए थानाध्यक्ष से शेरनी दल की मांग की हैं, वहीं थानाध्यक्ष ने मनचलों पर कठोर करवाई करने व जल्द थाना क्षेत्र में शेरनी दल की गठन की बात कहीं। उन्होंने पूजा में किसी भी प्रकार की समस्या आने पर तुरंत पुलिस को सूचित करने की बात कही। साथ ही सभी जन प्रतिनिधियों से सहयोग करने को अपील की।

वहीं बैठक में राजस्व अधिकारी सुंदर, जयनारायण यादव, भूमनेश्वरी साह, शत्रुघ्न प्रसाद चौधरी, नीलाम्बर मेहता, मनोज सिंह, राम सिंह, अशोक यादव,रामानंद सिंह, मो हफीज उद्दीन, त्रिलोक कुमार, राहुल यादव सहित विभिन्न कोचिंग संस्थान के लोग व जनप्रतिनिधि शामिल थे।