दंबगों ने पति-पत्नी की तेज हथियार से गला रेत कर की निर्मम हत्या

611
0
SHARE

बाँका – जिले के बाँका थाना क्षेत्र के भथकुंडी गाँव में देर रात, लगभग 11 बजे जमीन विवाद में गाँव के ही दंबगो ने पति-पत्नी की तेज हथियार से गला रेत कर किया निर्मम हत्या। शेखर चौधरी एवं उनकी पत्नी किरण देवी की बदमाशों ने निर्दयता पूर्वक हत्या कर गांव में दहशत पैदा कर दिया है।

दंपती की हत्या की खबर सुनकर ग्रामीण हतप्रभ हैं तथा गांव के लोग पूरी तरह भयभीत हैं। बदमाशों ने धारदार हथियार से दोनों पति-पत्नी की हत्या घर में ही बुरी तरह कर दी। 

यहां तक कि दोनों की चित्कार भी बाहर नहीं निकल पाई। मृतक के पुत्र विनीत चौधरी अपने माता-पिता के एक साथ हत्या के बाद मूक बने हुए हैं। उनके मुंह से कुछ नहीं निकल पा रहा है। सभी ओर वह निहार रहा है और बार-बार सिर्फ यही कह पाता है कि उसके मां-बाप ने आखिर क्या बिगाड़ा था। हत्या का कारण एक जमीन बताया जा रहा है। जिस पर गांव के ही कुछ दबंगों की नजर थी। 2 माह पूर्व दबंगों ने शेखर चौधरी को धमकी भी दिया था हालांकि ग्रामीण दबी जुबान से इस तरह की बात चर्चा कर रहे हैं। इधर देवघर में शेखर चौधरी ने अपनी बेटी की शादी की थी। बेटी को जब अपने पिता-माता की हत्या की खबर मिली तो वह भी गांव पहुंच रही है।

हत्या के बाद बांका थाना की पुलिस एवं एसडीपीओ सविंद्र कुमार दास मौके पर पहुंचे तथा मृतक के पुत्र एवं ग्रामीणों से पूछताछ की। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर विनीत दुर्गा मंदिर शनिवार की शाम नहीं गया होता तो शायद बदमाशों ने उसकी भी हत्या कर दी होती। घटनास्थल से प्रतीत होता है कि बदमाश 6-7 की संख्या में शेखर चौधरी के घर पहुंचे थे तथा नियोजित तरीके से शेखर चौधरी एवं उनकी पत्नी किरण देवी की हत्या कर दी।